Sooryavanshi Box Office Collection Day 4: सूर्यवंशी मूवी की चौथे दिन की कमाई, सारे रिकॉर्ड तोड़ रही ये मूवी

Sooryavanshi Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी मूवी बॉलीवुड के लिए दिवाली का एक उपहार है। क्यूंकि यह movie बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। सूर्यवंशी मूवी 5 नवंबर को रिलीज की गयी जिसमें पहले ही दिन 26.29 करोड़ रुपये की कमाई की गयी। पहले दिन के अनुसार दूसरे दिन कमाई की गति थोड़ी धीमी रही जिसमें दूसरे दिन का आंकड़ा 23 करोड़ 29 लाख रुपये रहा है। तीसरे दिन भी सूर्यवंशी मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में सूर्यवंशी ने 100 करोड़ रुपये से अधिक का आंकड़ा पार कर लिया है।

सूर्यवंशी मूवी का चौथे दिन की कमाई

बॉक्स ऑफिस में ऐसे ही शानदार कमाई के बाद सूर्यवंशी मूवी के द्वारा बॉक्स ऑफिस में चौथे दिन के अनुसार 100 करोड़ रूपए से अधिक की कमाई की गयी है। पहले दिन की अच्छी कमाई के बाद यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर प्रत्येक दिन बंपर कमाई कर रही है। कोरोना काल के बाद सिनेमाघरों के लिए यह फिल्म दिवाली में उपहार के रूप में उभर कर आयी है। कोविड-19 के चलते एक बार फिर से सिनेमाघरों में सूर्यवंशी के रिलीज होते ही लंबे समय बाद रौनक नजर आयी है।

सूर्यवंशी मूवी निर्देशन

सूर्यवंशी का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है । फिल्म में, अक्षय ने वीर सूर्यवंशी की मुख्य भूमिका निभाई है, एक ऐसा चरित्र जिसे रणवीर सिंह की 2018 की फिल्म सिम्बा में एक कैमियो भूमिका में आतंकवाद विरोधी दस्ते (एटीएस) अधिकारी के रूप में पेश किया था। फिल्म में अजय देवगन ,जैकी श्रॉफ ,रणवीर सिंह सहित अन्य कलाकारों के द्वारा भी मुख्य भूमिका निभाई गयी है। ओपनिंग डे पर 26 करोड़ रूपए से अधिक की कमाई करने के बावजूद सूर्यवंशी मूवी पांचवे दिन 100 करोड़ रुपये से अधिक का आंकड़ा पार कर चुकी है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

सूर्यवंशी मूवी का चौथे दिन की कमाई, सारे रिकॉर्ड तोड़ रही ये मूवी

दिवाली के उपलक्ष में रिलीज की गयी सूर्यवंशी मूवी ने बॉक्स ऑफिस में बंपर कमाई की है। कोविड-19 के चलते थियेटर्स में काफी लम्बे समय के बाद यह मूवी रिलीज हुई है। जिसने रिलीज होते ही सभी रिकॉर्ड को पार कर दिया है। चौथे दिन बॉक्स ऑफिस में मूवी की कमाई 100 करोड़ रूपए से अधिक रहा है। कोरोना का साया कम होने से एक बार फिर सिनेमा घरों में रौनक लौट आयी है। इतने कम दिनों में 100 करोड़ पार करने वाली यहाँ मूवी सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है।

उत्तर प्रदेश फ्री लैपटॉप योजना का ऑनलाइन आवेदन शुरू, जल्दी करें अप्लाई

ऐसी ही और भी सरकारी योजनाओं की जानकारी पाने के लिए हमारी वेबसाइट pmmodiyojanaye.in को बुकमार्क जरूर करें ।

Leave a Comment