RRR Moive OTT Release Date: खुशखबरी! दो हफ्ते पहले ही इस OTT प्लेटफार्म पर आ रही आरआरआर मूवी

RRR Moive OTT Release Date: दक्षिण भारतीय फिल्मों का आजकल पूरे देश में क्रेज देखने को मिल रहा है। कुछ मूवीज ने तो रिलीज़ होते ही एक हफ्ते के अंदर ही 100 करोड़ तक कमा लिए। ऐसी ही एक बहुचर्चित फिल्म है आरआरआर , जिसे दर्शकों की मांग को देखते हुए निर्देशकों ने ओटीटी पर भी लाने का निर्णय लिया। जो दर्शक इस मूवी का लम्बे समय से बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे थे उनके लिए खुशखबरी है। जी हाँ आप को बता दें कि अब नेटफ्लिक्स पर आरआरआर तय तिथि (RRR Moive OTT Release Date) से पूरे दो हफ्ते पहले रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया की अब RRR Movie के हिंदी डब्ड वर्शन को 20 मई 2022 को ही स्ट्रीम कर दिया जाएगा।

RRR Moive OTT Release Date

सभी दर्शकों को बता दें कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करने के बाद अब ओटीटी (RRR on OTT) पर रिलीज होने वाली है। 20 मई से आप नेटफ्लिक्स के साथ इस मूवी को हिंदी में डब देख सकेंगे। बताते चलें कि नेटफ्लिक्स ने पहले इस मूवी को 2 जून को रिलीज करने का निर्णय लिया था। लेकिन दर्शकों की मांग को देखते हुए अब इसे 20 मई को ही रिलज कर दिया जाएगा।

RRR की अब तक कि कुल कमाई, जाने कैसे बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली ने तोड़ा बॉलीवुड का रिकॉर्ड

सोशल मीडिया के माध्यम से नेटफ्लिक्स ने ये जानकारी देते हुए लिखा कि आपने कहा, आप उनसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकते, हम भी नहीं। आरआरआर सिर्फ 24 घंटों में आपके पास आ रही है। इस खबर से दर्शकों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी हैं और सभी बहुत उत्साहित है।

Netflix के बाद अब zee5 ने भी दर्शकों को दी खुशखबरी

नेटफ्लिक्स द्वारा अपने दर्शकों को हिंदी डब RRR Movie के दो हफ्ते पहले स्ट्रीमिंग के तोहफे के बाद Zee 5 ओटीटी ने भी अपने दर्शकों के लिए ख़ास तयारी की है। आप को बता दें की अब आप ज़ी फाइव पर भी 20 मई से आरआरआर मूवी को इंग्लिश सबटाइटल के साथ देख सकेंगे। ओटीटी द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार गुरुवार रात को 12 बजे बाद आरआरआर मूवी स्ट्रीम कर दी जाएगी। इसके लिए आप को अब अलग से भुगतान करने की आवश्यकता नहीं होगी।

Spider-Man Movie: गलती से भी न डाउनलोड करें Spider-Man वाली नई मूवी, खाली हो सकता है बैंक अकाउंट

बता दें कि ज़ी फाइव द्वारा पहले ये फिल्म पे-पर-व्यू के आधार पर उपलब्ध कराने की बात कही थी। जिसे दर्शकों ने नाकार दिया। इस के बाद अब फिर से सोचने पर प्लैटफॉर्म द्वारा T-VOD मोड को खत्म करके सामान्य सदस्यता वाले सभी ग्राहकों को भी उपलब्ध कराने का फैसला किया है। जिसका सीधा अर्थ है की यदि आप के पास कोई भी सदस्यता है तो आप को इसके लिए अलग से कोई पैसे नहीं देने होंगे।

ऐसी ही सरकारी और गैर सरकारी योजनाओं की जानकारी पाने के लिए हमारी वेबसाइट pmmodiyojanaye.in को बुकमार्क जरूर करें।

Leave a Comment