RRR की अब तक कि कुल कमाई, जाने कैसे बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली ने तोड़ा बॉलीवुड का रिकॉर्ड

RRR Movie Box Office Collection : एसएस राजामौली की हाल ही में रिलीज़ हुई बहुचर्चित फिल्म ‘आरआरआर’ रोज नए नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है। रामचरण और जूनियर एनटीआर द्वारा अभिनीत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। बता दें की 25 मार्च को रिलीज हुई RRR मूवी अभी सिर्फ रिलीज़ के बाद दूसरे हफ्ते में है। इस मूवी ने अभी तक 901 करोड़ से भी अधिक (RRR Movie Box Office Collection) की कमाई कर ली है और लगातार कमाई करती ही जा रही है। और इसी के साथ ही आरआरआर ने फ‍िल्म 2.0 के लाइफटाइम कलेक्शन 800 करोड़ (ग्रॉस ) को भी पार कर लिया है।

RRR ने इन मूवी की लाइफटाइम कमाई को छोड़ा पीछे

आरआरआर मूवी ने सोमवार तक आमिर खान की मूवी पीके और रजनीकांत के ‘2.0 के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पीछे छोड़ते हुए वर्ल्डवाइड अच्छी खासी कमाई कर ली है। जो कि अभी भी अनवरत जारी है। बता दें कि आरआरआर मूवी पांचवीं सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। ये जानकारी भारतीय व्यापार विश्लेषक मनोबाला विजयबलन द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किए गए आधिकारिक रिकॉर्ड के अनुसार है।

RRR Box Office Collection: आरआरआर मूवी ने अब तक कमाए इतने करोड़

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की जिस तरह से ये मूवी RRR लगातार कमाई किये जा रही है उससे जल्द ही वो आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार और सलमान खान अभिनीत बजरंगी भाईजान को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ देगी। अगर ऐसा होता है तो जल्द ही आरआरआर टॉप 3 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में अपनी जगह बना लेगी। बताते चलें की इस समय सबसे अधिक कमाई वाली भारतीय फिल्मों की सूची में बजरंगी भाईजान तीसरे नंबर पर हैं जिसका लाइफ टाइम कलेक्शन 969.06 करोड़ रुपये है। इसके अलावा सीक्रेट सुपरस्टार’ ने दुनिया भर में 969.06 करोड़ रुपये की कमाई की है और वर्तमान में चौथे स्थान पर है।

10 दिनों में हुए 900 करोड़ से अधिक

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर रिलीज के 10 दिनों के अंदर ही 900 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी है। जल्द ही उम्मीद है कि ये मूवी 1000 करोड़ से ऊपर की कमाई करने वाली फिल्मों से एक होगी। एसएस राजा मौली की की ये फिल्म एक पीरियड वॉर ड्रामा है। रामचरण और जूनियर NTR के साथ साथ इस में आलिआ भट्ट और अजय देवगन जैसे कलाकार भी हैं। बता दें की आलिया भट्ट इसमें रामचरण के लव इंट्रेस्ट के किरदार में दिखेंगी। जबकि अजय देवगन ने कैमियो रोल किया है। ये रोल छोटा लेकिन दमदार है।

Leave a Comment