RRR Box Office Collection: आरआरआर मूवी ने अब तक कमाए इतने करोड़, जानें रोज की कमाई

RRR Box office Collection: एसएस राजामौली की हाल ही में रिलीज हुई RRR ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है , इस फिल्म के रिलीज होने का उत्साह लोगों में इसी बात से दिखाई दे रहा है की 25 मार्च 2022 में रिलीज के पहले ही दिन मूवी तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर 126 करोड़ और वर्ल्ड वाइड 240 करोड़ का कारोबार किया। वहीं रिलीज के तीन दिनों में मूवी ने 450 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर ली है। वहीं मूवी के हिंदी वर्जन तीसरे दिन रविवार को 31.50 करोड़ रूपये और तीनों दिन में 74.50 करोड़ रूपये का कारोबार किया।

आरआरआर मूवी ने अब तक कमाए इतने करोड़

जैसे की एआरआरआर मूवी बॉक्स ऑफिस में छाई हुई है, इसकी कमाई (RRR Box Office Collection) भी रोजाना कई मूवी के रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है। इस मूवी के 450 करोड़ रूपये से अधिक कमाई के बाद यह तीन दिन बाद जल्द ही 500 करोड़ की कमाई कर लेगी। RRR से पहले चर्चा में चल रही विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कमाई पर भी इसका भारी असर पड़ते हुए दिखा है, जहाँ कश्मीर फाइल्स ने अपने तीसरे रविवार को 8.75 रूपये का कारोबार किया वही तीसरे सप्ताह में 20.75 करोड़ रूपये का ही मूवी का कारोबार हो पाया। जिसके बाद से ही RRR के रिलीज होने का काफी समय और पोस्टपोंड होने के बाद मूवी के रिलीज होने का इन्तज़ार कर रहे लोगों का उत्साह बॉक्स ऑफिस पर मूवी की हो रही कमाई से ही नजर आ रहा है।

इन राज्यों में हो रही है अधिक कमाई

आरआरआर मूवी के अलग-अलग भाषाओं में रिलीज़ के बाद से ही बहुत से राज्यों में अच्छी कमाई (RRR Box Office Collection) देखने को मिली है, जिनमें दिल्ली एनसीआर, महाराष्ट्र, बिहार, राजस्थान, गुजरात और ओडिसा में मूवी को बेहद ही बेहतर रिस्पांस देखने को मिला जहाँ थिएटर से निकलने के बाद दर्शकों ने मूवी की काफी तारीफ की। वहीं पंजाब के अमृतसर, लुधियाना जैसे कम कमाई शहरों में भी मूवी ने बेहतर कमाई से बिजनेस को 70 फीसदी तक का फायदा हुआ। जिस पर रविवार तक मूवी की टिकेटों को लेकर महँगे दामों के सोमवार को कम होने की बात से इसे और फायदा होने की बात सामने आ रही है।

दरअसल मूवी के रिलीज के उत्साह बढ़ने से रविवार देर रात तक हाउसफुल रहे, जिसके चलते टिकट की कीमते दिल्ली, मुंबई और पंजाब में अधिक महँगी रही, जिसके बाद अब सोमवार तक यह माना जा रहा है की टिकट की कीमते कुछ कम हो सकती है, जिसका कुछ असर इसकी कमाई पर पद सकता है, लेकिन इससे दर्शकों के बढ़ने का भी अनुमान लगाया जा रहा है।

RRR बॉक्स ऑफिस ने तोड़े कई रिकॉर्ड

एआरआरआर अपने लॉचिंग के बाद से बॉक्स ऑफिस (RRR Box Office Collection) के पुराने रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आ रही है। RRR से पहले एसएस राजामौली कई हिट फिल्मों की कमाई ने बॉक्स ऑफिस में बहुत से रिकॉर्ड ब्रेक किए हैं, जिनमे बाहुबली के दोनों ही फिल्मों ने भी पुराने रिकॉर्ड तोड़ते हुए रिलीज के साथ बाहुबली ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 75 करोड़ तो बाहुबली 2 के पहले दिन 217 करोड़ की कमाई की, जबकि आरआरआर ने पहले ही दिन दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ कर बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वहीं हिंदी फिल्मों की बात की जाए तो कोविड के समय पहले वीकेंड में सूर्यवंशी के 76.72 करोड़ रूपये का बिजनेस किया।

तेलुगु में हुई 126 करोड़ रूपये की कमाई

इस मूवी को काफी समय एसएस राजामौली द्वारा तैयार किया जा रहा है, जिसमे जूनियर एनटीआर, राम चरण तेजा, अजय देवगन व आलिया भट्ट के मुख्य भूमिका देखने को मिली है, जिसके चलते देश के दक्षिणी राज्यों की तरह मूवी को उत्तरी राज्यों में भी बेहद ही बेहतर रेस्पॉन्स मिला है, जिसमे तेलुगू वर्जन में मूवी ने तीन दिनों में 126 करोड़ रूपये की कमाई पूरी की, जबकि रविवार को इस मूवी ने 20 करोड़ रूपये का कारोबार किया। वहीं हिंदी वर्जन में पहले दिन मूवी ने 19 करोड़ का कारोबार पूरा किया और तीन दिनों में 74.50 करोड़ रूपये का कारोबार पूरा कर लिया है।

ऐसी ही सरकारी और गैर सरकारी योजनाओं की जानकारी पाने के लिए हमारी वेबसाइट pmmodiyojanaye.in को बुकमार्क जरूर करें।

Leave a Comment