Alia and Ranbir Marriage: रणबीर- आलिया की शादी में शामिल होंगे इतने मेहमान, अभिनेत्री के भाई राहुल भट्ट ने बताया

Alia and Ranbir Marriage -बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी इन दिनों सुर्ख़ियों में है। मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार रणवीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। फैंस भी दोनों की शादी का बेसब्री से इन्तजार कर रहे है। हालाँकि इन दोनों कपल के माध्यम से अभी शादी के लिए कोई ऑफिसियल पुष्टि नहीं की गयी है। आलिया रणबीर की शादी को लेकर आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट के द्वारा कुछ जानकारी शेयर की गयी है।

Alia and Ranbir Marriage रणबीर- आलिया की शादी में शामिल होंगे इतने मेहमान

Alia and Ranbir Marriage को लेकर आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने खास जानकारी दी है की दोनों की शादीमुंबई के चेन्हूर में स्थित आरके स्टूडियो में आयोजित की जाएगी। इसी के साथ राहुल ने शादी को लेकर यह कहा है की यह शादी बहुत ही प्राइवेट रखी जाएगी। जिसमें ज्यादा अधिक लोग शामिल नहीं होंगे। केवल फैमिली और क्लॉस फ्रेंड ही शामिल होने वाले है। शादी में अधिकतर लोग परिवार से ही शामिल होने वाले है।

अभिनेत्री के भाई राहुल भट्ट ने बताया

आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने शादी में शामिल होने वाले लोगो की संख्या 28 बताई है। इस संख्या में केवल फैमिली एवं क्लोज फ्रेंड ही शामिल होंगे। दोनों कपल की शादी मुंबई के चेंबूर में होने वाली है। शादी के लिए इन्होने कड़ी से कड़ी सिक्योरटी का इंतजाम किया है। शादी को लेकर यह खबर भी सामने आ रही है की दोनों की शादी की तैयारी मुंबई स्थित बांद्रा घर वास्तु में उनकी शादी की तैयारियां बड़े जोरो से चल रही है।

दोनों बॉलीवुड एक्टर्स की शादी की खबर चर्चाओं के बाद इन दिनों सोशल मीडिया पर RK हॉउस की कई तस्वीरें और वीडियोज भी काफी वायरल हो रही है। सामने आयी इन तस्वीरों और वीडियोज में पूरा स्टूडियों लाइट से जगमगाया हुआ नजर आया है। इसके साथ ही दोनों की वेडिंग ड्रेस घर पहुंचने का वीडियों भी सोशल मीडिया पर सामने आया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक शादी समारोह 14 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच आयोजित किये जायेंगे। यह शादी निजी समारोह में आयोजित की जाएगी। इसके बाद 19 अप्रैल को सभी दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन का भी आयोजन किया जायेगा। आलिया और रणबीर की शादी की थीम पेस्टल रखी गयी है। डिजाइनर सब्यसांची के डिजाइन किये गए कपड़ो में यह कपल शादी में नजर आएगा।

Leave a Comment