LPG Offer: मिल रहा है सस्ते में एलपीजी सिलेंडर! जानें कैसे मिलेगा 2700 रुपये का फायदा

LPG Offer: देश में आए दिन बढ़ रहे एलपीजी गैस कनेक्शन की कीमतों के कारण एलपीजी गैस सिलेंडर की खरीद करना उपभोक्ताओं के लिए काफी मुश्किल होता जा रहा है, ऐसे में उपभोक्ताओं को एलपीजी सिलेंडर की कीमतों पर राहत देने के लिए Paytm की तरफ से एक बेहतरीन ऑफर जारी किया गया है। इस ऑफर के तहत यदि ग्राहक पेटीएम के जरिए घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर की खरीद करते हैं तो उन्हें इस पर 2700 रूपये का लाभ मिल सकता है। Paytm एप की मदद से एलपीजी गैस की खरीद पर ग्राहकों को क्या नए ऑफर और फायदे मिल सकेंगे चलिए जानते हैं इसकी विस्तृत जानकारी।

Paytm से मिल रहा है सस्ते में एलपीजी सिलेंडर

पेटीएम की मदद से एलपीजी ग्राहकों को गैस बुकिंग करने पर कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। ये ऑफर Paytm की तरफ से न्यू यूज़र्स के लिए 3 Pay 2700 Cashback के नाम से शुरू की गई योजना है, इस योजना के माध्यम से पेटीएम के जरिए घरेलू गैस सिलेंडर की बुकिंग पर ग्राहकों को कैशबैक के साथ-साथ अन्य इनाम देने की भी घोषणा की गई है। इसके लिए ग्राहकों पेटीएम के माध्यम से तीन महीने तक लगातार एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग पर 900 रूपये का कैशबैक ऑफर के साथ अन्य शानदार इनामों का भी लाभ प्राप्त हो सकेगा।

LPG offer: 900 रूपये के कैशबैक के साथ मिलेंगे और भी अन्य ऑफर

एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग पेटीएम से करने पर कैशबैक का लाभ प्राप्त करने के लिए इसकी कुछ नियम व शर्तों रखी गई हैं, जिनका ग्राहकों को पालन करना होगा यह ऑफर केवल पहली बार एलपीजी सिलेंडर बुकिंग पर मान्य होगा, जिसमे हर महीने तीन सिलेंडर बुकिंग पर ही ग्राहक को 900 रूपये के कैशबैक का लाभ मिल सकेगा। यह कैशबैक की राशि 10 रूपये से 900 रूपये के बीच हो सकती है।

पेटीएम अपने यूज़र्स को एलपीजी गैस बुकिंग पर कैशबैक ऑफर के साथ हर बुकिंग पर निश्चित इनाम के साथ 5000 तक के कैशबैक पॉइंट्स का भी लाभ दे रहा है, इन पॉइंट्स का उपयोग ग्राहक बेहतर डील्स के टॉप ब्रांड्स और गिफ्ट्स वाउचर्स खरीदने के लिए कर सकेंगे।

Paytm ऑफर सभी गैस कंपनियों की गैस बुकिंग पर लागू

पेटीएम की एलपीजी कैशबैक ऑफर एलपीजी की सभी गैस कंपनियों के गैस सिलेंडर बुकिंग पर लागू किया जाएगा, जिसमे देश की तीन मुख्य एलपीजी कंपनियाँ भारत गैस, इंडेन और HP गैस की बुकिंग पर ग्राहकों को 3 Pay 2700 Cashback योजना का लाभ मिल सकेगा। इसके साथ ही ग्राहकों Paytm Postpaid के Pay Now और Pay Later में अपना पंजीकरण करवाकर जारी सुविधा से बुकिंग की पेमेंट अलगे महीने भी कर सकेंगे। इसके साथ ही पेटीएम द्वारा जारी नए फीचर के तहत गैस बुकिंग के बाद ग्राहक उसकी डिलीवरी ट्रैक कर सकेंगे साथ ही उनके फ़ोन में गैस बुकिंग का रिमाइंडर भी आ जाएगा।

ऐसे मिल सकेगा LPG Gas cylender कैशबैक का फायदा

  • इसके लिए ग्राहक अपने मोबाइल Paytm App डाउनलोड करें।
  • अब सिलेंडर बुकिंग के सेक्शन में जाएँ, यहाँ आपको अपनी गैस एजेंसी (Indane, HP, Bharat Gas) का चयन करना होगा।
  • अब अपना रजिस्टर्ड नंबर, LPG ID या कस्टमर नंबर में से कोई एक दर्ज कर दें।
  • जानकारी भरने के बाद Proceed के बटन पर क्लिक करके पेमेंट कर दें।

ऐसी ही और भी सरकारी व गैर सरकारी योजनाओं की जानकारी पाने के लिए हमारी वेबसाइट pmmodiyojanaye.in को बुकमार्क जरूर करें ।

Leave a Comment