ऐसे करें IPL Live Match की टिकट बुकिंग ऑनलाइन, आसानी से

ऐसे करें IPL Live Match की टिकट बुकिंग ऑनलाइन– जैसे की आप सभी लोग जानते है की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल ) भारत में देखे जाने वाले सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है। प्रत्येक वर्ष हजारों संख्या में लोग लाइव क्रिकेट मैच देखने स्टेडियम जाते है। इस वर्ष 26 मार्च 2022 से आईपीएल मैच की शुरुआत मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम से शुरू हुई है। यदि आप भी आईपीएल मैच लाइव देखने के लिए उत्सुक रहते है तो आप IPL Live Match देखने के लिए टिकट की ऑनलाइन बुकिंग कर सकते है। यहाँ आईपीएल लाइव मैच ऑनलाइन टिकट बुकिंग से संबंधित जानकारी को साझा किया गया है। यहाँ दी गयी जानकारी के अनुसार आप आसानी से घर बैठे टिकट बुक कर सकते है। और लाइव आईपीएल मैच देखने का लुफ्त उठा सकते है।

आईपीएल लाइव मैच टिकट बुकिंग ऑनलाइन

IPL लाइव मैच देखने के लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग की सुविधा 23 मार्च से विभिन्न ऍप वेबसाइट में उपलब्ध की गयी है। दर्शक अपने सुविधा के अनुसार BookMyShow, Insider.in, TicketGenie, Paytm, और EventsNow ऍप के जरिये अपने लिए घर बैठे आईपीएल लाइव मैच देखने हेतु टिकट बुकिंग कर सकते है। वर्तमान समय में यह आईपीएल का 15वां सीजन चल रहा है। आईपीएल मैच में 10 टीम अपना प्रदर्शन दिखाने के लिए क्रिकेट में हिस्सा ले रही है। भारत में 26 मार्च 2022 से आईपीएल के खेल की शुरुआत हो चुकी है। आईपीएल का आनंद लाइव लेने के लिए आप ऑनलाइन प्रक्रिया के अनुसार घर बैठे अपने लिए टिकट की बुकिंग कर सकते है। ऑनलाइन टिकट बुकिंग करने हेतु www.iplt20.com की ऑफिसियल वेबसाइट में लिंक एक्टिव किया गया है।

आईपीएल टिकट की कीमत मैच/स्टेडियम और राज्य के अनुसार अलग-अलग हो सकती है लेकिन BookMyShow में उपलब्ध विवरण के अनुसार टिकट की कीमत 2500 से 4000 तक शुरू होगी।

ऐसे करें IPL Live Match की टिकट बुकिंग ऑनलाइन

  • आईपीएल लाइव मैच की टिकट बुकिंग करने के लिए www.iplt20.com की आधिकारिक वेबसाइट में जाएँ।
  • वेबसाइट के होम पेज में www.BookMyShow.com के लिंक में क्लिक करें।
  • अब नए पेज में टिकट बुक करने के लिए शेडूयल के अनुसार शहर और तिथि का चयन करें।
  • इसके बाद शीट नंबर का चयन करें।
  • शीट नंबर कन्फर्म के बाद पेमेंट करें।
  • पेमेंट प्रक्रिया पूरी होने के बाद आप अपने टिकट बुकिंग डाउनलोड करके इसका प्रिंट लेकर आईपीएल लाइव मैच देखने जा सकते है।
  • इस तरह से आप ऑनलाइन तरीके से आप आईपीएल लाइव मैच देखने की प्रक्रिया को पूरा कर सकते है।

Leave a Comment