Infinix Laptop: ये बेहतरीन लैपटॉप ले सकते है मात्र 6000 रुपये में, आज से होगा सेल

Infinix Laptop: हाल ही में भारत में स्मार्टफोन कंपनी Infinix ने अपने लैपटॉप Infinix Inbook X1 और Infinix Inbook X1 Pro लैपटॉप को मार्किट में उतारा है। बताया जा रहा है की इन लैपटॉप की कीमत और और बेहतरीन फीचर्स के आधार पर कंपनी ग्राहकों को लुभाने का प्रयास कर रही है। आप की जानकारी के लिए बता दें की इसकी (Infinix InBook X1) पहली सेल 15 दिसंबर से शुरू हो रही है। यदि आप भी अपने लिए नया और अच्छे फीचर वाला लैपटॉप लेने की सोच रहे हैं तो आप के लिए ये अच्छा अवसर हो सकता है। इस के लिए आप को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर जाना होगा। क्यूंकि इसे विशेष तौर पे फ्लिपकार्ट पर बेचा जा रहा है। आप Flipcart पर जाकर मात्र 6000 रूपए महीने के जीरो कॉस्ट ईएमआई पर बेचा जा रहा है।

मात्र 6000 रुपये में लाएं ये बेहतरीन लैपटॉप

जी हाँ अब आप मात्र 6000 रूपए में Infinix InBook X1 को घर ला सकते हैं। आप को हर महीने सिर्फ 6 हजार रूपए की ईएमआई का भुगतान करना होगा। आप इस लैपटॉप को फ्लिपकार्ट के माध्यम से आसानी से खरीद सकते हैं। आप की जानकारी के लिए बता दें की इंफीनिक्स के लैपटॉप के लिए No Cost EMI ऑफर पर अलग अलग वैरिएंट के लिए अलग अलग ईएमआई का भुगतान करना होगा।  जैसे की i3 वेरिएंट के लिए 6000 रूपए हर माह , i5 वेरिएंट के लिए 7667 रुपये हर माह और i7 वेरिएंट के लिए आप को 9334 रूपए की ईएमआई का भुगतान करना होगा। आप की जानकारी के लिए बता दें की Infinix InBook X1 के Core i3 प्रोसेसर वेरिएंट की कीमत 35,999 रुपये है जबकि Core i5 वेरिएंट की कीमत 45,999 रुपये और Core i7 की कीमत 55,999 रुपये निर्धारित की गयी है।

आज से होगा सेल, मिलेंगे ये ऑफर

यदि आप भी Infinix Laptop ख़रीदना चाहते हैं तो आप की जानकारी के लिए बता दें की आप को इसकी खरीद पर बहुत से ऑफर्स मिल रहे हैं जिनका इस्तेमाल करके आप अच्छी खासी बचत भी कर सकते हैं। इस के लिए आप के पास SBI बैंक , HDFC बैंक और इंडसइंड बैंक का कार्ड हो तो आप उस से खरीददारी करें। आप को इन बैंक के कार्ड से या ट्रांजेक्शन करने पर डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीँ यदि आप एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से ट्रांजेक्शन करते हैं तो आप को कुल 5 % तक का कैशबैक दिया जाएगा।

ये हैं फीचर्स Infinix Laptop

Infinix Laptop INBook X1 की बात करें तो इस में  55Wh की बैटरी है जो 13 घंटों तक बाटरी लाइफ देने की क्षमता रखती है और  65W फास्ट चरगंज को सपोर्ट करती है। आप को बता दें इस लैपटॉप में विंडोज 11 होम पर कार्य होगा। इस में फिंगरप्रिंट स्कैनर, माइक्रोफ़ोन और कैमरे के लिए हार्डवेयर-बेस्ड प्राइवेसी स्विच का इस्तेमाल सिक्योरिटी के लिए किया गया है। इसका वजन कुल 1.48 किलोग्राम है। Infinix IN Book X1 लैपटॉप में 14 इंच का IPS एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है । वहीँ IN Book X1 10th जनरेशन इंटेल कोर i3, i5 और i7 प्रोसेसर के साथ दिया गया है। साथ ही इसमें 8GB और 16GB LPDDR4x रैम का ऑप्शन भी मिलता है और वहीँ स्टोरेज के लिए इसमें 256GB और 512GB SSD स्टोरेज के ऑप्शन उपलब्ध हैं ।

इसमें कनेक्टिविटी के लिए USB-C पोर्ट, फास्ट चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट, USB 3.0 पोर्ट, एक USB 2.0 पोर्ट, एक HDMI 1.4 पोर्ट, एक 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है। साथ ही लैपटॉप में एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक डीसी चार्जिंग पोर्ट है।

Leave a Comment