IGNOU TEE June 2022: इग्नू टीईई जून असाइनमेंट जमा करने की लास्ट डेट बढ़ी, अब इस दिन तक करें जमा

IGNOU TEE June 2022 : इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) द्वारा इग्नू टर्म एंड परीक्षा, टीईई जून 2022 के सेशन के लिए सभी अभ्यर्थियों को अपना असाइनमेंट जमा करने की अंतिम तिथि को बढ़ा दिया है। जानकारी दे दें कि इसके लिए इग्नू द्वारा इस संबंध में एक विस्तृत नोटिस भी जारी किया है। जारी हुई नोटिस के अनुसार अब सभी उम्मीदवार अपने असाइनमेंट (IGNOU TEE June 2022) को 31 मई 2022 तक जमा कर सकते हैं। ये नोटिस इग्नू द्वारा अपने आधिकारिक वेबसाइट ignou.ac.in पर जारी की है। इसके साथ ही आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर भी इस नोटिस को जारी किया है। सभी उमीदवार इस नोटिस को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी देख सकते हैं।

IGNOU PhD Admission : एनटीए ने इग्नू पीएचडी प्रवेश परीक्षा के लिए शुरू किया पंजीकरण, ऐसे करें आवेदन

IGNOU TEE June 2022

इग्नू द्वारा जारी नोटिस में कहा गया है कि “सक्षम प्राधिकारी की मंजूरी के साथ, टर्म एंड परीक्षा, जून 2022 के लिए हार्ड और सॉफ्ट कॉपी दोनों को जमा करने की अंतिम तिथि 31 मई, 2022 तक बढ़ा दी गई है” . आप की जानकारी के लिए बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब इग्नू ने असाइनमेंट को जमा करने के लिए अंतिम तिथि को बढ़ाया है। इस से पहले इस से पहले भी इग्नू टीईई जून 2022 जमा करने की अंतिम तिथि 19 अप्रैल, 2022 को अंतिम तिथि निर्धारित की गयी थी जिसे बढ़ाकर 15 मई, 2022 किया गया। और अब एक बार फिर से अंतिम तिथि में बदलाव कर 31 मई कर दिया गया है। अब सभी अभ्यर्थी अपना असाइनमेंट 31 मई तक जमा कर सकेंगे।

IGNOU Online MBA: इग्नू ने लॉन्च किया ऑनलाइन एमबीए प्रोग्राम, जानें क्या है योग्यता

बता दें की सभी उम्मीदवार अपना असाइनमेंट ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही माध्यम से जमा कर सकते हैं। ऑनलाइन सब्मिशन हेतु उम्मीदवार इग्नू जून 2022 सत्र के लिए उपलब्ध आधिकारिक कैंडिडेट पोर्टल ignou.ac.in पर सब्मिट किया जा सकता है।

ऐसी ही और सरकारी व गैर सरकारी योजनाओं की जानकारी पाने के लिए हमारी वेबसाइट pmmodiyojanaye.in को बुकमार्क जरूर करें ।

Leave a Comment