Google Pay Instant Loan: Google Pay दे रहा 100000 रूपए, जानें कैसे

Google Pay Instant Loan : यदि आप को कभी अचानक कुछ पैसों की जरुरत पड़े और रकम काफी बड़ी हो तो ऐसे में आप को उधार या लोन लेने की आवश्यकता पड़ती ही है। बैंकों के माध्यम से लोन लेने पर आप को ब्याज की भी अच्छी खासी रकम चुकानी पड़ जाती है। लेकिन अब आप को परेशान होने की जरुरत नहीं है। अब आप को गूगल पे Google Pay Instant Loan लेने की सुविधा दे रहा है। यदि आप को कभी अर्जेण्टली कभी पैसों की जरुआता पड़े तो आप आसानी से गूगल पे के माध्यम से 100000 रूपए तक की धनराशि प्राप्त कर सकते हैं।

Google Pay Instant Loan: Google Pay दे रहा 100000 रूपए, जानें कैसे

Google Pay Instant Loan

गूगल पे आप को ऑनलाइन पेमेंट की सुविधा देता है। आजकल हर कोई इस बारे में जानता ही होगा। और बहुत से लोग इसका उपयोग मौजूदा समय में भी कर रहे हैं। आप को बता दें कि गूगल पे ने डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड के साथ करार किया है। इस लोन को दोनों कंपनियां साथ में डिजिटल पर्सनल लोन दे रहे हैं।

आप को बता दें की इसके तहत आप को कुल एक लाख तक का लोन मिलेगा। आप इस लोन को 36 महीने या अधिकतम 3 साल की किश्तों में लौटा सकते हैं। ये लोन सिर्फ वो लोग ही ले सकते हैं जो गूगल पे का इस्तेमाल करते हैं। ग्राहकों का नया अकाउंट भी नहीं होना चाहिए और उनका क्रेडिट स्कोर भी अच्छा होना जरुरी है। तभी उन्हें ये लोन मिलेगा। ये सुविधा मौजूदा समय में डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप के तहत देश के 15,000 पिन कोड्स पर उपलब्ध हो सकती है। इसकी तरफ से प्री- क्वालिफाइड एलिजिबिल यूजर्स ये लोन ले पाएंगे और गूगल पे की तरफ से लोन की पेशकश की जाएगी।

आप को बता दें की आप को गूगल पे की तरफ से मिलने वाला ये लोन रियल टाइम में प्रोसेस हो जाएगी और इसके कुछ देर बाद ही आपको अकाउंट में 1 लाख रुपये तक का लोन आ जाएगा। ये लोन आप को तभी मिलेगा अगर प्री-अप्रूव्ड कस्टमर्स हैं। ग्राहक के लोन की एप्लीकेशन तुरंत प्रोसेस की जाएगी।

Leave a Comment