Diwali पर सभी बैंक दे रहे होम लोन पर विशेष छूट, जल्दी करें आवेदन

Diwali: जैसे कि अब त्यौहार का सीजन शुरू हो गया है सभी बैंकों ने दिवाली के इस शुभ अवसर पर अपने ग्राहकों को निम्न ब्याज दरों पर होम लोन (Home Loan) देने का फैसला किया है। बैंकों ने आवास ऋण के अतिरिक्त लोन प्रोसेसिंग में भी छूट का लाभ प्रदान करने की घोषणा की है। अगर आप भी दिवाली पर बैंक द्वारा होम लोन के ऑफर का लाभ लेना चाहते है तो आपको इनके लिए आवेदन करना होगा।

आईसीआईसीआई बैंक होम लोन (ICICI Bank Home Loan)

ICICI Bank अपने ग्राहकों को दिवाली के अवसर पर नए होम लोन देने का विशेष छूट दे रहा है। जो ग्राहक नया आवास ऋण और अन्य बैंकों से आवास ऋण के बकाया ट्रांसफर पर 6.70 % ब्याज पर दे रहा है। 1100 रूपये से शुरू होने वाले होम लोन पर आईसीआईसीआई बैंक द्वारा प्रोसेसिंग शुल्क भी लिया जा रहा है। ICICI Bank के सभी ग्राहक बैंक द्वारा होम लोन पर दी जाने वाली विशेष छूट का लाभ लिया जा सकता है।

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया होम लोन (SBI Bank Home Loan)

दिवाली के शुभ अवसर पर सबसे बड़ा सहकारी बैंक SBI अपने ग्राहकों को होम लोन निम्न दरों पर उपलबध कराने जा रहा है। SBI Bank अपने ग्राहकों को उनकी आवश्यकतानुसार ही Home Loan देता है।स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) केवल 6.70 प्रतिशत इंटरेस्ट रेट पर क्रेडिट स्कोर लिंक्ड होम लोन भी देता है। स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के सभी ग्राहक बैंक द्वारा होम लोन पर दी जा रही इस विशेष छूट का लाभ लिया जा सकता है। जो ग्राहक होम लोन लेने के लिए इच्छुक है वे जल्द ही आवेदन करें।

यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया होम लोन (Union Bank Of India Home Loan)

Union Bank Of India इस दिवाली पर अपने ग्राहकों को पहले की तुलना में निम्न ब्याज पर 6.40 प्रतिशत ब्याज दर से होम लोन दे रहा है। 27 अक्टूबर से इस नई ब्याज दर को लागू कर दिया गया है। यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया के सभी ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे और आसानी से होम लोन ले सकेंगे। यूनियन बैंक के जो भी ग्राहक होम लोन लेने के इच्छुक है जल्द ही आवेदन करें।

एक्सिस बैंक होम लोन (Axis Bank Home Loan)

Axis Bank अपने ग्राहकों को दिवाली के मौके पर होम लोन के लिए आकर्षक ऑफर दे रहा है। एक्सिस बैंक के सभी ग्राहक इन विशेष छूट का लाभ ले सकते है। एक्सिस बैंक का कहना है कि वे कुछ चयनित होम लोन पर 12 ईएमआई की छूट प्रदान कर रहा है। एक्सिस बैंक के जो भी ग्राहक होम लोन लेना चाहते है वे जल्द ही आवेदन करें।

उत्तर प्रदेश सरकार फ्री में दे रही लैपटॉप – ऐसे करें आवेदन

ऐसी ही और भी सरकारी योजनाओं की जानकारी पाने के लिए हमारी वेबसाइट pmmodiyojanaye.in को बुकमार्क जरूर करें ।

Leave a Comment