Dehradun Employment Fair: खुशखबरी! देहरादून में लग रहा रोजगार मेला, सबको मिलेगी जॉब

Dehradun Employment Fair : यदि आप उत्तराखंड राज्य से हैं और अभी तक बेरोजगार हैं तो आप के लिए एक सुनहरा अवसर है। बता दें कि 24 मई 2022 को सेवा योजन विभाग द्वारा देहरादून में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। सभी इच्छुक उम्मीदवार जो अभी तक बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश में हैं वो भाग ले सकते हैं। इस के लिए आवश्यक है की वो सेवा योजन कार्यालय में पंजीकरण करवा लें। जिस के बाद वो इस रोजगार मेले (Dehradun Employment Fair) में अपने लिए जॉब प्राप्त कर सकते है।

450 पदों पर की जाएंगी भर्तियां

सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सूचित कर दें कि परेड ग्राउंड के पास स्थित क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय , देहरादून में आयोजित होने वाले रोजगार मेले का आयोजन 24 मई को किया जाएगा। इस रोजगार मेले के माध्यम से कुल 450 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। इन रोजगार मेले में विभिन्न निजी कंपनियां आएंगी और अपनी कंपनी में उम्मीदवारों की योग्यता के अनुसार उन्हें नौकरियां प्रदान करेंगी। कृपया उम्मीदवार ध्यान दें की आप को इस रोजगार मेले में भाग लेने के लिए हर हाल में सेवायोजन कार्यालय में अपना पंजीकरण करवाना होगा। यदि आप पंजीकृत नहीं हैं तो 23 मई , 2022 तक क्षेत्रीय सेवा योजन कार्यालय में जाकर अपना पंजीकरण करवा लें।

उत्तराखंड मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना 2022: msy.uk.gov.in ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

Dehradun Employment Fair में कौन कर सकता है आवेदन ?

आप की जानकारी के लिए बता दें कि देहरादून में ये रोजगार मेला पूरे 5 महीने बाद लगाया जा रहा है। रोजगार मेले के माध्यम से बेरोजगार युवाओं को 8 हजार से लेकर 30 हजार रूपए तक के वेतन वाली नौकरियां प्राप्त करने का अवसर दिया जाएगा। इन पदों पर भर्ती हेतु दसवीं और 12 वीं पास युवाओं से लेकर बीए और बीबीए , बीएससी , एमएससी, आईटीआई, पॉलिटेक्निक, सहित विभिन्न परीक्षाओं को पास कर चुके अभ्यर्थी प्रतिभाग कर सकते है। कोरोना महामारी के चलते सभी को मास्क लगाना आवश्यक होगा।

(पंजीकरण) हरियाणा रोजगार मेला 2022 : Rojgar Mela [email protected]

ये महत्वपूर्ण दस्तावेज आवश्य साथ लाएं

सभी इच्छुक उम्मीदवारों को इस रोजगार मेले में भाग लेने के लिए पंजीकरण के अतिरिक्त भी कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज साथ लाने आवश्यक होंगे। यहाँ जानिये कौन कौन से दस्तावेज आवश्यक हैं –

  • मूल शैक्षिक प्रमाण पत्रों की छायाप्रति,
  • सेवा योजना का पंजीयन कार्ड,
  • पासपोर्ट फोटो
  • फोटो पहचान पत्र 

Dehradun Employment Fair : कौन कौन सी कंपनियां करेंगी भर्ती

24 मई को आयोजित होने वाले रोजगार मेले में 20 से 25 कम्पनिया उम्मीदवारों के चयन हेतु आएंगी। इन कंपनियों में महिंद्रा , एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस, सिनर्जी, बारबेक्यू, 108, इनोवा लैब इंस्ट्रूमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड, स्पेस इंटरनेशनल, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, बायजू प्राइवेट लिमिटेड , सिपेट , ट्रोइका, नियोपैक इंटरप्राइज प्राइवेट लिमिटेड, शेरोन मेडिसिन लिमिटेड, आईपीसीए, , सी एंड एस, एकम्स ड्रग्स लिमिटेड, एम्बर इंटरप्राइजेज लिमिटेड, रॉकमैन, ब्रैंडवुड होटल और स्विगी जैसी निजी कंपनियां आएंगी। जो कि विभिन्न पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन करेंगी और उन्हें नौकरी देंगी।

Leave a Comment