Airtel Credit Card: एयरटेल ने लांच किया अपना क्रेडिट कार्ड, रिचार्ज पर मिलेगा 25% का कैशबैक

Airtel Credit Card: भारती एयरटेल (Bharti Airtel) को देश की सबसे बड़ी दूसरी टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनी के नाम से जाना जाता है। हाल ही में  Airtel ने  Axis Bank के साथ मिलकर अपने कस्टमर्स को क्रेडिट कार्ड उपलब्ध कराने की सुविधा भी देने की तैयारी कर ली है। बता दें की एयरटेल ने पिछले सालो में पेमेंट बैंक की शुरुआत की थी और जल्द ही क्रेडिट कार्ड भी लांच हो जाएगा जिससे ग्राहकों को बहुत फायदा होने वाला है।

बता दें की एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड (Airtel Axis Bank Credit Card) के जरिये कस्टमर्स को बहुत से फायदे होंगे। जैसे की उन्हें कुछ कॉम्प्लिमेंट्री सुविधाए भी मिलेंगी। जिनमे स्पेशल डिस्काउंट , कैश बैक और डजीटल वाउचर जैसे सर्विसेज मिलेंगी। इस क्रेडिट कार्ड की घोषणा करते हुए कंपनी ने एक्सिस बैंक के साथ पार्टनरशिप को लेकर कहा की इससे भारत के डिजिटल इकोसिस्टम को बढ़ाना है। कंपनी ने आएगी कहा की भविष्य में एयरटेल और एक्सिस बैंक मार्किट में कई अन्य इनोवेटिव फाइनेंशियल ऑफर और डिजिटल सर्विस अपने कस्टमर्स के लिए लाएंगे।

ये सुविधा सिर्फ एयरटेल के यूज़र्स के लिए होगी

Airtel Credit Card के माध्यम से सभी एयरटेल के ग्राहकों को लाभ मिलेगा। इस कार्ड का लाभ देश में एयरटेल के लगभग 340 मिलियन यानि करीब 34 करोड़ यूजर्स को मिलेगा। सभी ग्राहक एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से रिचार्ज और बिल पेमेंट पर छूट प्राप्त कर सकते हैं। यही नहीं उन्हें इंस्टेंट लोन लेने की सुविधा भी मिलेगी।

यहाँ जानिये Airtel Credit Card के फायदे

  1. इस क्रेडिट कार्ड के माध्यम से जोमैटो, स्विगी और बिगबास्केट एप्लीकेशन से शॉपिंग करने पर 10% कैशबैक मिलेगा।
  2. एयरटेल यूज़र्स को मोबाइल रिचार्ज ,एयरटेल डीटीएच रिचार्ज ,एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर और एयरटेल ब्लैक के भुगतान करने पर कुल 25% तक का कैशबैक प्राप्त होगा।
  3. जो भी यूज़र्स एयरटेल थैंक्स एप के जरिए बिजली, पानी का बिल और गैस भुगतान करेंगे उन्हें भी हर रिचार्ज पर 10% प्रतिशत का कैशबैक ऑफर दिया जाएगा ।
  4. इतना ही नहीं आप को बता दें अन्य रिचार्ज करने पर भी 1 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा।
  5. यूज़र का एयरटेल क्रेडिट कार्ड जारी होने पर अगले 30 दिनों के अंदर एक्टिवेशन कराने के बाद 500 रुपए का अमेजन ई-वाउचर दिया जाएगा।
  6. इंडस्ट्री लीडिंग बेनिफिट्स, प्री-अप्रूव्ड इंस्टैंट लोन, Buy Now Pay Later ऑफर और दूसरे ऑफर्स भी दिए जाएंगे।

एयरटेल थैंक्स एप्प के माध्यम से कर सकेंगे क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन: बता दें की ख़बरों के अनुसार एयरटेल यूज़र्स एयरटेल थैंक्स एप्प के माध्यम से Airtel Credit Card के लिए आवेदन कर सकेंगे।

यूपी फ्री लैपटॉप वितरण सूची में ऐसे चेक करें अपना नाम

ऐसी ही और भी सरकारी योजनाओं की जानकारी पाने के लिए हमारी वेबसाइट pmmodiyojanaye.in को बुकमार्क जरूर करें ।

Leave a Comment